अपघर्श्क उपकरण स्थापित करें

घर्षण धुरी (7) और सभी भागों को इकट्ठा करके साफ करें।

घर्षण उपकरण को स्थापित करने में मदद करने के लिए पिसाई धुरी को कसने या ढीला करने के लिए धुरी- लॉक बटन (1) दबाएं।

घर्षण उपकरण के आकारमान पर ध्यान दें। छेद का व्यास रिसेप्टर फ्लाइंज से सटीक मिलना चाहिए। एडाप्टर या रिड्युसर का प्रयोग न करें।

डायमंड कटिंग डिस्क का उपयोग करते समय यह ध्यान में रखें कि डायमंड कटिंग डिस्क पर घुमाव दिशा तीर और पावर टूल की घुमाव दिशा एक दूसरे के अनुकूल हो। (हाउज़िंग पर घुमाव दिशा तीर देखें)।

स्थापना के क्रम को ग्राफ़िक पृष्ठ पर दिखाया गया है।

ग्राइनडींग/कटिंग डिस्क को कसने के लिए O-रिंग वाले रिसेप्शन फ्लाइंज (10) को ग्राइनडींग स्पिन्डल (7) पर इन्सर्ट करें और क्लैमपिंग नट (12) को स्क्रू करें। उपयोग की हुई ग्राइनडींग/कटिंग डिस्क के अनुसार क्लैमपिंग नट (12) के अलाइन्मन्ट पर ध्यान दें (ऑपरेटिंग मैनुअल के आगे के हिस्से में चित्रों को देखें) और इसे संयोजन स्पैनर के साथ कसें। देखें त्वरित क्लैंपिंग नट .

  • स्थापना के बाद पिसाई उपकरण को चालू करने से पहले जांचे, की पिसाई उपकरण ठीक से स्थापित हुआ है और मुक्त रूप से घूमता है। सुनिश्चित करें कि, पिसाई उपकरण सुरक्षा कवच या अन्य पुर्जो पर घिस नहीं रहा।

एक प्लास्टिक का हिस्सा (ओ-रिंग) बढ़ते कॉलर के चारों ओर बढ़ते निकला हुआ (10) में डाला जाता है।यदि ओ-रिंग गायब है या क्षतिग्रस्त है, तो आगे बढ़ने से पहले बढ़ते निकला हुआ (10) को प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए।

पीसने वाले स्पिंडल M10 के लिए रिसेप्शन फ्लाइंज:

रिसेप्शन फ्लाइंज का उपयोग दोनों तरफ से किया जा सकता है।

  • विशेष पिसाई डिस्क के साथ काम करते समय हमेशा हस्त सुरक्षा (17) का उपयोग करें।

  • रबर सैंडिंग पैड (18) के साथ काम करते समय हमेशा हस्त सुरक्षा(17) का उपयोग करें।

स्थापना के क्रम को ग्राफ़िक पृष्ठ पर दिखाया गया है।

गोल नट (20) खोलें और इसे संयोजन स्पैनर (5)/(6) के साथ कसें।

  • पॉट ब्रश या डिस्क ब्रश के साथ काम करते समय हमेशा हस्त सुरक्षा (17) का उपयोग करें।

स्थापना के क्रम को ग्राफ़िक पृष्ठ पर दिखाया गया है।

कप ब्रश/डिस्क ब्रश को तब तक पिसाई पेंच पर कसें, जब तक घर्षण धुरी के उभरे हुए किनारों का अंतिम धागे पर निर्धारित हो। कप ब्रश/डिस्क ब्रश को रेंची से कसें।

किसी अन्य उपकरण का उपयोग किए बिना आसानी से ग्राइंडिंग उपकरण को बदलने के लिए, आप क्लेम्पिंग नट (12) के बजाय त्वरित क्लैम्पिंग नट (13) का उपयोग कर सकते हैं।

  • त्वरित क्लैम्पिंग नट (13) का उपयोग केवल ग्राइंडिंग या कटिंग डिस्क के लिए किया जा सकता है।

केवल एक नए और उपयोग न किये गए त्वरित क्लैम्पिंग नट (13) का उपयोग करें।

पेंच करते समय यह सुनिश्चित करें कि त्वरित क्लैम्पिंग नट (13) का लेबल वाला पक्ष घर्षण धुरी का सामना नहीं करता है; तीर को अनुक्रमणिका चिह्न (23) की ओर रखना आवश्यक है।

घर्षण धुरी को बंद करने के लिए स्पिंडल लॉक बटन (1) दबाएं।जल्द कसाई नट को कसने के लिए, पिसाई डिस्क को घडी की दिशा में घुमाएं ।

किसी सही से कसी गई और अक्षतिग्रस्त क्विक चेंज नट को ढीला करने के लिए खुरदरी स्क्रू को हाथ से घड़ी की विपरीत दिशा में घुमाया जाता है। सरौता के क्विक रिलीज नट को ढीला है, लेकिन संयोजन कुंजी का उपयोग न करें । संयोजन कुंजी सेट के रूप में चित्र में दिखाया गया है